Who Am I??

An environmental engg turned Software Engg working for a MNC. U cn call me Peenuts..thats what my long lost frend used 2 call me, and its in his memory.

7/26/06



Yeppppppp........Aaj kal kuch jyada hi shock lag rahey hain mujhey..pehley bhool gaya ki train sunday ki nahi, monday ki hai.......aur yeh mujhe station pahunchney par pata challaaa..ufffff

Then today i was chatting with my frend....she told me ki she ws leaving infy...
so i jokingly asked..'shaadi kar rahi hai kya'..she replied.."haan".

Merey to pairon key neechey sey jameen khisak gayi..nt that ki main uspey line maar raha tha..hehehehehe...but i wasnt expecting her 2 marry too soon...Wo bhi arrange marriage...mujhe to laga tha ki wo bhaag kar shaadi karegi ;)

I was so shocked ki instead of congratulating her, i said...tu life sey itna bore ho gayi ki SHaddi kar rahi hai.....itni badi galti.....

and she ws like.."helloooo..yeh tu kya bol raha hai"

Mannnn...i m still in a shock......its nt that i am against marriage, but i feel ki agar main apney liye koi nahi dhoondh sakta then i dont deserve to marry..khair that is my point of view.

Anyways..i want 2 congratulate her on this special occassion and wish her a Happy Married Life....keep in touch..aur haan..shaadi ka card bhejna mat bhoolna.. ;)

Bye

1 comment:

delhidreams said...

phir to zindagi bhar maggi aur baasi patties khane ko tayyar reh bidu...

Book Reviews